IPL मैच के दौरान सुर्खियों में आई यह हसीना, लगातार हो रही वायरल

IPL मैच के दौरान सुर्खियों में आई यह हसीना, लगातार हो रही वायरल
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: क्रिकेट मैच के दौरान कई बार ऐसा हुआ है, जब कैमरामैन का कैमरा किसी एक चेहरे पर अटक जाता है और वह कुछ सेकेंड में ही लाइमलाइट में आ जाती है। हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद हर कोई इस  मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहता हैं।

ये भी हैं-बिकिनी पहनकर पोज देती दिखी अनन्या, ट्रोलर्स बोले ‘ब्रेकअप का इफेक्ट…’

दरअसल, IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक मैच चल रहा था। मैच के दौरान ग्लैमर का तड़का तो आम बात हो गई है। मैच के बीच कैमरे का फोकस एक मिस्ट्री गर्ल पर गया, जिसके बाद से उस लड़की का एक्सप्रेशन लोगों को इतना पसंद आया कि हर कोई उसकी तलाश करने लगे। बता दें कि वायरल गर्ल का नाम आरती बेदी है।

आरती पेशे से एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें अभी तक एक्टिंग से कुछ खास पहचान नहीं मिली है। वह जब मैच देखने गई थी, उस समय इंस्टाग्राम पर उनके करीब 30 हजार फॉलोअर्स थे लेकिन मैच के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 171K हो गया।

लगातार आरती की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी जा रही हैं। इतना ही नहीं कई मीम्स भी बन चुके हैं। मैच के बाद से आरती के फॉलोअर्स में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। आरती कई टीवी विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें ICICI बैंक, किंगफिशर समेत अन्य कई बड़े ब्रांड का नाम शामिल है।

खबर ये भी पढ़ें-टीवी एक्ट्रेस Mouni Roy का बिकिनी अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, फोटोज हुईं वायरल