मां और बहन के साथ पति को शेयर करती है ये महिला, खुद ने किया पूरा खुलासा

मां और बहन के साथ पति को शेयर करती है ये महिला, खुद ने किया पूरा खुलासा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo news अक्सर ये देखा गया है कि महिलाएं अपनी हर चीज किसी के साथ शेयर कर सकती हैं लेकिन वे किसी भी कीमत पर अपना पति दूसरी औरत के साथ शेयर नहीं कर सकती हैं, लेकिन आज आपकी ये गलत फैमी दूर हो जाएगी क्योंकि एक महिला ऐसी भी है जो अपनी मां और छोटी बहन के साथ अपना पति शेयर(Woman Share Husband) करती है। और ऐसा करते समय उन्हें कुछ भी गलत नहीं लगता हैं।

मां और बेटी दोनों स्विंगर

अमेरिका की रहने वाली एक महिला मैडी ब्रूक्स(maddie brooks) हैं और वे अपने पति के साथ वहीं रहती हैं, उन्होनें एक वीडियो शेयर किया और बताया कि जब उनका मूड नहीं होता है तो वह अपने पति को अपनी मां के पास सोने देती है, और इसको लेकर उन्हें कोई आपत्ति भी नहीं है, दरअसल मैडी(maddie brooks) और उनकी मां स्विंगर है, जिसका अर्थ होता है कि वे अपने रिश्ते में ओपन(Open Relationship) है और किसी भी कार्यक्रमों में सेक्सुअल पार्टनर(Sexual Partners) की अदला-बदली करती है।

ऐसा क्यों करती है महिला

द सन् रिपोर्ट के अनुसार वायरल वीडियो में महिला कहती हैं, मैं और मेरी मां दोनों ही स्विंगर(swinger) हैं, इसलिए ऐसा करने में मुझे बिल्कुल भी हिचक नहीं होती हैं, और ये एक तरह से अच्छा भी है। क्या आप जानते हैं कि जब मेरा मूड नहीं होता हैं तो मैं अपने पति को मां के पास सोने देती हूं, हां मैं उस तरह की पत्नी हूं और ऐसा मैं पहले भी दो बार कर चुकी हूं। क्योंकि जब ये गलत ही नहीं हैं तो क्या बुराई।

वायरल हुआ वीडियो

अमेरिका की रहने वाली इस महिला का ये वीडियों काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं, जिसे महज कुछ ही समय में सात मिलियन(seven million) से अधिक लोगों ने देख लिया है, वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है, क्यों यह असामान्य नहीं है, साथ ही एक यूजर ने पूछा की इसकी शुरूआत कहां से हुई, इसकगे साथ ही दूसरे यूजर ने कहा कि कोई कैसे अपना पति किसी के साथ शेयर कर सकता हैं, लेकिन ये आपकी लाइफ हैं हालांकि मैड़ी ने इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया है।

खबर ये भी हैं- अंकिता लोखंडे अपने ब्वॉयफेंड की बाहों में आईं नजर, वायरल हुआ VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *