कन्हैया के हत्यारों को मारने वालें को मिलेगा इनाम, इस शख्स ने किया ऐलान, हुआ यह अंजाम...

कन्हैया के हत्यारों को मारने वालें को मिलेगा इनाम, इस शख्स ने किया ऐलान, हुआ यह अंजाम...
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की हत्या की जांच जारी है। इस निर्मम हत्या के बाद राजस्थान में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो इसलिए यहां पुलिस मुस्तैद है और एहतियात के तौर पर कई अहम कदम भी उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जिसने सोशल मीडिया पर कन्हैया के हत्यारों की हत्या करने वालों को इनाम देने का ऐलान किया था।

बता दें कि दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के दो मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद अभी जांच एजेंसियों के शिकंजे में हैं। इनके अलावा कुछ अन्य आरोपियों को भी पकड़ा गया है। इस मामले की जांच एनआईए की टीम अलग-अलग एंगल से कर रही है।

सीकर पुलिस ने ढाणी मेहता इलाके में रहने वाले 40 वर्षीय रामधन यादव नाम के एक शख्स को पकड़ा है। आरोप है कि रामधन ने सोशल मीडिया पर कन्हैया के हत्यारों का मर्डर करने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं उसने हत्या करने वाले को और उसके पूरे परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाने की बात भी कही थी।

पुलिस ने रविवार को रामधन को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ धारा 153 क और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी युवक का मोबाइल जब्त कर पुलिस उसके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उसकी गतिविधियों के बारे में पता कर रही है।

बता दें कि उदयुपर में टेलर हत्याकांड के विरोध में सोमवार को सीकर में मौन जुलूस भी निकाला गया। इस दौरान जुलूस में शामिल लोगों ने कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि दी है। इसको देखते हुए इंटरनेट सेवाये बंद रही। इधर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार सुबह यहां जघन्य हत्याकांड में मारे गए कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।