Amit Shah Jaipur visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जयपुर दौरे पर, इन मुद्दों पर की जाएगी चर्चा

Amit Shah Jaipur visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जयपुर दौरे पर, इन मुद्दों पर की जाएगी चर्चा
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज जयपुर के दौरे पर रहेंगे। आपको बता दें नार्दन जोनल कांउसिल की मीटिंग के लिए अमित शाह जयपुर आ रहे हैं। जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करने वाले है। इस दौरान अपने सरकारी कार्यक्रम के अलावा वे प्रदेश भाजपा मुख्यालय भी जाएंगे।

अमित शाह के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह और राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर भी आज जयपुर में रहेंगी। शाह का दौरा उस समय बना जब राजस्थान में ईआरसीपी और उदयपुर हत्याकांड जैसे मामले में सियासी चरम पर है। ऐसे में आज शाह इन मुद्दों पर सियासी और संघटनात्मक फीडबैक लेने के साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी देंगे।

अमित शाह आज सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, यहां से वे सीधे होटल रामबाग पैलेस गए। सूत्रों के अनुसार बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ईस्टर्न राजस्थान नहर प्रोजेक्ट (ERCP) के साथ भांखड़ा-व्यास मैनेजमेंट बोर्ड में राजस्थान को मैम्बर बनाने पर भी अपनी बात आज रख सकते हैं। ये बैठक करीब पौने तीन घंटे चलेगी, जिसमें राज्यों के करीब 60 से ज्यादा जनप्रतिनिधि और अधिकारी शामिल होने वाले है। इसे देखते हुए जयपुर में आज कई जगह सिक्योरिटी भी बढ़ाई गई है।