Upcoming: 200MP कैमरे के साथ आ रहा है Motorola का पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगी 125W तक की चार्जिंग

Upcoming: 200MP कैमरे के साथ आ रहा है Motorola का पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगी 125W तक की चार्जिंग
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: स्मार्टफोन निर्माता मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है, और कंपनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका कोडनेम ‘Frontier’ बताया गया है। मोटोरोला का ये हैंडसेट सीधे सैमसंग, ऐपल जैसे प्रीमियम फोन को टक्कर देगा। बता दें कि मोटोरोला का आखिरी फ्लैगशिप फोन मोटोरोला Edge+ है, जिसे 2020 में रिलीज़ किया गया है, और इसके बाद कंपनी ने मिड-रेंज फोन पर ही फोकस किया है। हालांकि अब 2022 में ये बदलने वाला है, और कंपनी जल्द प्रोजेक्ट फ्रंटियर(Motorola Frontier) लाने की तैयारी कर रही है।

खबर ये भी पढ़ें-Upcoming : आ रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन जानें लॉन्च डेट और कीमत

जर्मन वेबसी टेक्नीक न्यूज़ के मुताबिक मोटोरोला अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस पर काम कर रही है। मोटोरोला फ्रंटियर(Motorola Frontier) में 6.67 इंच डिस्प्ले दिया गया है, जो कि P-OLED टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ये फुल HD है, और इसका रिफ्रेश रेटट 144Hz के साथ आता है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट है, और 8GB रैम या 12GB रैम दी जाएगी, जिसके साथ 128 जीबी और 256 जीबी मिलती है। बैटरी के तौर पर मोटोरोला फ्रंटियर में 125W तक की चार्जिंग दी जाएगी, जो कि 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकती है। ये टाइप-C पोर्ट के साथ और ये एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

स्मार्टफोन में मिलेगा 200MP का कैमरा

कैमरे के तौर पर मोटोरोला के फ्लैगशिप फोन में प्राइमेरी कैमरे के तौर पर Samsung का 200MP S5KHP1 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 50MP का Samsung S5KJN1SQ03 (JN1) अल्ट्रावाइड लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का IMX663 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 60MP OmniVision OV60A सेल्फी कैमरा दिया है, जो कि वही है जो मोटोरोला Edge X30 में भी दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का ‘Always On Feature’ का इस्तेमाल करेगा, जो कि पहचान लेगा कि कब आप कुछ देख रहे हैं और उस हिसाब से आपकी स्क्रीन लॉक भी कर देगा। इससे मैसेद बैनर अपने आप छुप जाएगा और दूसरे यूज़र्स इसे स्क्रीन लॉक पर नहीं देख पाएंगे।

खबर ये भी हैं-Upcoming: Realme का धासु स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.