Upcoming: Realme का धासु स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर

Upcoming: Realme का धासु स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ज्लद ही अपना नया स्मार्टफोन Realme GT2 Pro को भारत में लॉन्च करने जा रही है। Realme GT2 Pro की लॉन्चिंग की जानकारी रियलमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने एक इंटरव्यू में दी है। इसके अलावा हाल ही में Realme GT 2 Pro को भारतीय मानक ब्यूरो सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर देखा गया है। बता दें कि Realme GT2 और GT2 Pro को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है।

खबर ये भी पढे़ें-Upcoming : आ रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन जानें लॉन्च डेट और कीमत

माधव सेठ ने कहा है कि वैश्विक स्तर पर भारत पहला देश होगा जहां Realme GT 2 सीरीज को सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों फोन के अलावा रियलमी की प्लानिंग एंड्रॉयड टैबलेट और विंडोज लैपटॉप की भी लॉन्चिंग की प्लानिंग है, हालांकि फीचर्स को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Realme GT 2 के फीचर्स

Realme GT 2 में 6.62 इंच डिस्प्ले मिलेगी जोकि सैमसंग E4 एमोलेड से मिलती जुलती होगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और रिजॉल्यूशन FHD+ होगा। वहीं Realme GT 2 Pro को 6.7 इंच की क्वॉडएचडी प्लस LTPO एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इसकी डिस्प्ले का भी रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। Realme GT 2 Pro में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोससेर मिलेगा, जबकि Realme GT 2 को स्नैपड्रैगन 888 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Realme की इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं प्रो मॉडल में 32MP का सेल्फी और रेगुलर मॉडल में 16MP का कैमरा मिलेगा। दोनों फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 65W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा।

खबर ये भी हैं-5000mAh बैटरी के साथ Moto का ये सस्ता स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *