पंचायत राज चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू, मतदाताओं की लगी कतार

पंचायत राज चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू, मतदाताओं की लगी कतार
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo : पंचायत राज चुनाव के तीसरे चरण का आज टोडाभीम व नादौती पंचायत समिति व जिला परिषद के वार्डों में वोटिगं हो रही है। वोटिग शुरू होते ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लाईने लगनी शुरू हो गई है। वहीं ग्रामीण मतदाता उत्साह के साथ वोट डाल रहे है।

आपको बता दें कि सर्दी का मौसम होने के कारण लोग गर्म कपड़े पहनकर मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। और अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में टोडाभीम और नदौती पंचायत समिति के 49 वार्ड सदस्यों और जिला परिषद के 7 वार्डों के लिए मतदान हो रहा है। टोडाभीम के 32 वार्डों में जहां 163 उम्मीदवार मैदान में हैं। वहीं नदौती के 17 वार्डों में 76 उम्मीदवार चुनावी मौसम में किस्मत आजमा रहे हैं।

इसी के साथ जिला परिषद के 7 वार्डों के 27 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज ईवीएम से होगा। मतदान के लिए कुल 311 मतदान केंद्र बनाए गए है। टोडाभीम में 1 लाख 49 हजार 953 और नदौती में पंचायत समिति सदस्य व जिला परिषद के लिए वोटिग हो रही है। गौरतलब है कि टोडाभीम पंचायत समिति में कुल 33 वार्ड हैं। जिनमें से वार्ड संख्या 14 में एक प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिया गया है। और 32 वार्डों के लिए आज मतदान हो रहा है। शांतिपूर्ण मतदान के लिए टोडाभीम अनुमंडल पदाधिकारी एवं निर्वाचन पदाधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा पंचायत चुनाव पर पैनी नजर रखे हुए हैं। इसके साथ ही टोडाभीम के पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा द्वारा शांति व्यवस्था के लिए मतदान केंद्रों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं प्रशासन मतदाताओं से शांतिपूर्ण व भयमुक्त मतदान की अपील कर रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *