14 साल से बिस्तर पर पड़े बीमार बेटे की पिता ने कर क्‍यों दी हत्या?

14 साल से बिस्तर पर पड़े बीमार बेटे की पिता ने कर क्‍यों दी हत्या?
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

khabarexpo: अक्सर बच्चे अपने माता-पिता के बूढ़ा होने के बाद उनके साथ कहीं जाने में संकोच करते हैं। वे उनकी जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहते। लेकिन बच्चे यह भूल जाते हैं कि जब वे छोटे थे तो माता-पिता ने उनका ऐसे ही ख्याल रखा था, तो अब उनका फर्ज बनता है कि अब उन्हें अपने माता-पिता का सहारा बनना चाहिए। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपका पिता शब्द से विश्वास उठ जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला दिल्ली के बारत नगर से सामने आय़ा है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक बिमार पिता को बेटे ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के अनुसार 9 जनवरी को दोपहर 1.24 बजे भारत नगर थाने में दीप चंद बंधु अस्पताल से परमजीत नाम के युवक के बेहोशी की हालत में भर्ती होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो पता चला कि बेहोशी की हालत में अस्‍पताल में भर्ती हुए युवक को डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद दिल्‍ली पुलिस ने मृतक परमजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल भेज दिया गया है।

मृतक की बहन ने बताई पूरी कहानी

मृतक की बहन ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने घर आई तो उसका भाई परमजीत घायल अवस्था में बिस्तर पर पड़ा था। उसने बताया कि देर रात उसके पिता शराब के नशे में घर आए थे और उसके भाई को लकड़ी के डंडे से बुरी तरह पीटा था। मृतक की बहन ने आगे कहा कि उसका भाई परमजीत पिछले 14 सालों से लकवाग्रस्त था और बिस्तर पर पड़ा था। वहीं, पिता द्वारा बुरी तरह पीटे जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे आज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

दिल्‍ली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को दबोचा

वहीं, मृतक परमजीत की बहन के बयान के आधार पर दिल्‍ली के थाना भरत नगर में आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यही नहीं, दिल्‍ली पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मामले में आगे की जांच जारी है।