फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, विलायती बबूल से लटका मिला शव

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, विलायती बबूल से लटका मिला शव
-5264283304557104" crossorigin="anonymous">

Khabarexpo: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पुनाली गांव में एक युवक ने अपने घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि पुनाली निवासी भवानी शंकर पुत्र नाथूजी यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में भवानी शंकर यादव ने बताया है कि 45 वर्षीय उसका चचेरा भाई हीरालाल पुत्र मनजी यादव घर में सोया था।

आज मंगलवार सुबह 5 बजे उठा और घर से बाहर निकल गया। करीब आधे घंटे बाद ही गांव का प्रकाश वर्मा केबीएम स्कूल के पीछे शौच के लिए गया। इस दौरान प्रकाश ने झाड़ियों में विलायती बबूल से हीरालाल यादव को रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा।

फांसी लगाने से उसकी मौत हो गई। प्रकाश ने तुरंत उसकी सूचना हीरालाल की पत्नी पुष्पा को दी। परिवार के लोग दौड़कर आए और हीरालाल को लटका देख फूट फुटकर रोने लगे और गांव के लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना दोवडा थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली और शव को फंदे से नीचे उतारने के बाद डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।